Wednesday 6 June 2018

Per Day $10 Dollar Earn cash from Online Typing Work From Home


टायपिंग से पैसे कैसे कमाए Earn cash from Typing Work 



डीयर रीडर्स आज की पोस्ट में हम देखगे web से paise कमाने का वो तरीका जो की Google पर सबसे ज्यादा look किया जाता है । वो तरीका है - टायपिंग (Typing ) से पैसे कमाने का । और ये हर वो बंदा चाहता है जो Part time work की तलाश मे है । टायपिंग से पैसे कैसे कमाए या Earn cash from online Typing work from home   ये पोस्ट अपने आप मे एक बहुत बड़ी पोस्ट है क्योकि आज जो मे आपको 3 अर्निंग प्लैटफ़ार्म बताऊंगा उससे आप न सिर्फ Part time बल्कि all day Jobs जितनी कमाई कर सकते हो । बशर्ते आपकी टायपिंग स्पीड अच्छी होनी चाहिए ।


Earn cash from Online Typing Work
Earn cash from Online Typing Work



टायपिंग से पैसे कैसे कमाए Earn cash from Typing employments


दोस्तों अगर आप भी Typing Jobs से पैसे कमाना चाहते है तो आपको जो ऑफलाइन तरीके होते है उनसे सावधान रहना चाहिए क्योकि ये जो Offline Typing Jobs होते है वो पहले Registration फीस मांगते है उसके बाद आपको काम देते है और ये भी जरूरी नहीं की आप वास्तव मे उनसे पैसे कमा सकते हो क्योकि ये आपके काम में कोई न कोई कमी निकाल कर आपके काम को रिजैक्ट कर देते है । इन सब चक्करों मे , मैंने कम से कम 2000 रु गवाए है । तो आपसे Request है की आप इन सब चक्करों मे अपने पैसे न गवायें ।

ऑनलाइन टायपिंग जॉब्स के फ़ायदे Proffits OF Online Typing work from home 

1. आप पर काम का कोई भी प्रेशर नहीं रहता है ।

2. कोई फ़ीस देने की जरूरत नहीं

3. काम को Submit (जमा ) कराने के लिए इधर उधर जाने की जरूरत नहीं ।

4. installment की चिंता नहीं

5. और किसी एक तरीके पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं

दोस्तों इन तीनों Online Typing Work from Home की साइट को देखने से पहले एक आसान सा सवाल मन मे उठता है वो ये , की हमे इन वैबसाइट पर काम क्या करना होता है । तो Friends इन Online writing locales पर हमे Captcha Type करना होता है इसी कारण इन्हे Captcha tackling Jobs भी कहा जाता है । अब ये Captcha क्या होता है ? जब हम किसी भी वैबसाइट मे नया अकाउंट बनाते है तो आपको Registration फॉर्म के नीचे ही नीचे एक code टाइप करने के लिए दिया जाता है जिससे ये प्रूव हो जाता है की जो साइट मे रजिस्टर हो रहा है वो Human (इंसान) है । कुल मिलाकर ये जो Online writing destinations है वो दूसरी वेबसाइट्स को Security Services देती है और बदले में उनसे कुछ पैसे लेती है फिर उस पैसे मे से अपना कुछ कमिशन काटकर आपको भुगतान कर देती है । तो आप समझ गए होंगे की Online Typing Website मे काम क्या करना होता है और ये आपको कैसे भुगतान करती है ।

आज हम ऐसी तीन वैबसाइट देखेंगे जो Typer's के लिए काफी अच्छी Online Earning oportunities है तो देखते है इन तीनों वेबसाइट्स को ..

टायपिंग से पैसे कमाने के तरीके Way of Making cash from composing

1. Megatypers.com


दोस्तों ये वैबसाइट काफी समय से चल रही है और ये काफी Trusted Typing Website है इस वैबसाइट मे आप नीचे दिये गए रजिस्टर बटन पर क्लिक कर रजिस्टर हो सकते हो लेकिन आप इस वैबसाइट मे बिना Invitation code के इसमे enroll नहीं हो सकते तो आपसे जब ये Code पूछा जाये तो आपको C5A7 या C5A8 डालना है इस Code से आप उसमे effectively रजिस्टर हो सकते हो । Mega Typers आपको 1000 इमेज टाइप करने के 60 रु से लेकर 100 रु तक देती है अब ये आपके Typing speed पर निर्भर करेगा की आप कितनी देर मे 1000 pictures टाइप करते हो । इस साइट पर काम करने के लिए आपको सबसे पहले इसमे Register होना होगा जब आप इसमे Register हो जाते हो और अपने Account मे लॉग इन हो जाते हो तो आपके राइट साइड मे एक मेनू दिखाई देगी काम स्टार्ट करने के लिए आपको StartWorking बटन पर क्लिक करना होगा जैसा चित्र मे दिखाया गया है


2 . 2captcha.com 

ये साइट हर तरह से Megatypers के जैसे है और इसमे भी आपको 1000 इमेज टाइप करने के 60-100 रु तक मिलते है । जब आप इस पर Register हो जाते हो तो आपको वैबसाइट के ऊपर दिये गए Start Work वाले बटन पर क्लिक करना है 
काम शुरू करने के लिए आपको Start पर क्लिक करना है और शुरुआत मे आप only normal captcha चुने इसमे भी आपको Image मे लिखे text को नीचे type करना होता है और जब आपको Text समझ नहीं आए तो आपको It's not a CAPTCHA पर या ALT के साथ Q प्रैस करना है । और जब काम हो जाए तो Stop पर क्लिक कर अपने काम को रोक दे ध्यान रहे की काम काम को रोकने के लिए स्टॉप बटन पर जरूर क्लिक करे 

इसमे भी आपको वो ही captcha type करना होता है । इस वैबसाइट मे आप सिर्फ दिन के 100 image ही टाइप कर सकते हो और इस हिसाब से आपकी महीने की कमाई होगी 6,030 रु  (90$*67) इस लिमिट को बढ़ाने के लिए आप अपनी Membership upgrade भी कर सकते हो लेकिन मेरी सलाह है की आप बिना पैसा ख़र्च करे ही काम करें ताकि कोई रिस्क ना रहे .

3. Captcaclub.com 

ये website ऊपर दी गयी दोनों वैबसाइट से अलग है लेकिन इसमे भी काम एक जैसे ही करना होता है जब आप इसमे Register जो जाये तो आपको मेनू मे से Earn money सिलैक्ट करना है 
इसमे भी आपको वो ही captcha type करना होता है । इस वैबसाइट मे आप सिर्फ दिन के 100 image ही टाइप कर सकते हो और इस हिसाब से आपकी महीने की कमाई होगी 6,030 रु  (90$*67) इस लिमिट को बढ़ाने के लिए आप अपनी Membership upgrade भी कर सकते हो लेकिन मेरी सलाह है की आप बिना पैसा ख़र्च करे ही काम करें ताकि कोई रिस्क ना रहे . 
जो sites ऊपर दी गयी है वो मैंने खुद try की है अगर आप इन तीनों साइट्स मे काम करते हो तो आप महीने 20,000-25,000 रु कमा सकते हो वो सिर्फ 3-4 घंटे काम करके । इसके साथ ही आप अपने दोस्तो को भी इसमे जॉइन करवाते हो तो आपको उनके काम का 10% कमिशन मिलेगा । और इससे आपकी Income भी बढ़ेगी । 

Not: plz this share article and do you comment in bellow comment box. 





1 comment:


  1. Most people failed to make money online because they don't have a proven system that works for them...

    Good news is, this system has helped more than 100 ordinary people, including newbies to make real money.

    You can be one of them too:

    https://cbpassiveincome30.com?natalie4741

    The best part is...

    -You don't need to write or produce any unique content

    -You don't need to create any products to sell

    -You don't need to write up any sales letters

    -You don't need to provide any customer service or follow up support

    -You don't even need to learn about internet marketing!

    See how this can be done with real proof here:

    https://cbpassiveincome30.com?natalie4741

    Don't be left behind.


    ReplyDelete