Wednesday 28 February 2018

Xiami MI A2 Smart Phone होली से पेहले Launch होने वाला है Low Price and High Features के साथ

Xiami MI A2 Smart Phone Launch 

दोस्तों आपके लिए एक नया समाचार लेकर आया हु जिसे आप बोहोत कुश होंगे मार्किट में एक न्यूज़ आरही है है की होली से पहले हो रहा है Mi A2 लॉन्च होने वाला है और उसकी कीमत जानकर हो जाएंगे खुश और उसकी Launch Date है April 26, 2018

 शाओमी ने आज तक बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं दोस्तों ,आप जब यह पोस्ट पढ़ रहे हो तो आपको एक बात की रिक्वेस्ट करता हु की मेरे वेबसाइट की राइट साइड में निचे की तरफ एक लाल कलर का आइकॉन दिखाई देता होगा उसको दबादीजे जिसे आपको ऐसी Latest News की Notification आपके Email id मिलजाए.
xiami mi mobile price in india
xiami mi mobile price in india 


इसके operating system के बारे में बात करेंगे तो यह फ़ोन आपके लिए बहुत अच्छा है और उपयोग करने में भी सेहला है कीमत की देखे तो यह आपके बजट को ध्यान में रखकर कंपनी ने यह फ़ोन डिज़ाइन क्या है जिसे आपको कम  कीमत में अच्छा फितूर वाला स्मार्ट फ़ोन मिले जाये


इस स्मार्टफोन मे 5.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, इस फोन में Snapdragon 640 प्रोसेसर मिलेगा जो उसे बहुत तेज़ बनाता है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए इस में 13 MP + 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है, रियर 13 MP + 13 MP कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है, जिससे आप बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।

इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 3300mAh पावर की बैटरी दी गई है, जिससे आप इसको 2 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं। यह फोन दो वेरिएंट में आता है, पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वही दूसरा 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलगा अब बात करते हैं इस फोन के कीमत कि, यह फोन 13,999 रूपए में लॉन्च हो सकता है। आपको अगर अच्छा लगा हो इस फोन की कीमत और फीचर्स तो नीचे कमेंट करके बताइए। 

दोस्तों, आजकल लोग कोनसा मोबाइल अच्छा है और कोनसा नहीं इसमें कन्फुज होजाते है लेकिन अब चिंता ना करे दोस्तों में आपको हर मोबाइल के रिव्यु बताने वाला हु जो इंडिया में लांच होगया है और जो लांच नहीं होवा है उसके बारे में भी आपको और भी Gadget के बारमे जानकारी मिलती रहेगी मेरे वेबसाइट को हरोज पड़ते रहे जिसे आपको अपडेट मिलती रहे. 


No comments:

Post a Comment