Monday 26 February 2018

Free watch and Download indian Webs Series in HIndi


Free download Web Series in Hindi 

हेलो दोस्तों, कैसे हो आप आज में Indian Webs Series In Hindi की बात करने वाले है आप कुछ नया Entertainment की खोज में है तो यह आर्टिकल आप के लिए है आजकल लोग Hindi Webs Series का दीवानापन बोहोत होगया है सब लोगो को पता नहीं की कौनसी Indian Webs Series अच्छी है और कहा से Download करे और Online Watch करे.

तो आज हम आपको उसकी सारी जानकारी देने वाले है इंडियन Indian Webs Series तो बोहोत है लेकिन  हम  टॉप 8 Indian Webs Series In Hindi के बारे में आज बात करेंगे और उसको कैसे ऑनलाइन देखे और डाउनलोड करे उसकी पूरी जानकारी बतानेवाले है.



best indian webs series in hindi
all name of indian web series in hindi 


        Trippling Webs Series 

हर कोई Traveling करने का विचार करते है जो आप Traveling का सोख रखते हो तो यह Webs Series बिलकुल आपके लिए है  लेकिन ट्रिपलिंग आपको ट्रैकिंग पर जाने के लिए प्रेरणा दे सकती है और अपने जीवन का समय निकाल सकता है  इस शो में तीन भाई-बहनों चंदन,चंचल और चितवन की सड़क यात्रा पर कहानी है, जो अपने स्वयं के संघर्षों और अपने निजी जीवन में लड़ते हैं स्क्रिप्ट बेहद अच्छी है और आपको बोहोत एंटरटेन करेगा इसको आप ऑनलाइन भी देख सकते हो और डाउनलोड भी कर सकते हो तो दोस्तों Enjoy कीजिये.
all episode download on youtube 

Pitchers

आज के समय में हर लोग बिज़नेस स्टार्ट करना चाहते है वह बिज़नेस को बड़ी मंजिल पर कैसे पोहचए उसकी चिंता रहती है तो दोस्तों आप बिज़नेस के विषय में रूचि रखते हो तो यह स्टोरी आपके लिए है इस में चार दोस्तों की कहानी है जो स्टार्ट-अप शुरू करते हैं और इसे सफल बनाने के लिए संघर्ष के लिए घूमते हैं
Watch Trailer
Youtube Video Downloader


A.I.SHA My Virtual Girlfriend 

इसमें कंप्यूटर में एक सॉफ्टवेयर की कहानी है इसमें टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी मिलती है और Romance and Drama है इसमें एक लड़का एक Software Application  बनता है और उसके बारे में कहानी है जब आप उसको देखेंगे तो आपको सारी कहानी मालुम हो जाएगी,
यह शो लीग में अन्य लोगों से पूरी तरह से अलग है और यह तकनीकी-गीक्स के लिए देखना चाहिए। यह एक पुरुष और महिला के बीच एक असामान्य संबंध है  जो एक 26 साल के ऐप डेवलपर-सैम द्वारा बनाई गई है.


        VB on the Web

इसमें में एक सारे 6 से 8 Webs Series मिलेगी जो विक्रम भट्ट ने बनाई है और आपको तो मालुम ही होगा की विक्रम भट्ट बोहोत बड़े फिल्म डायरेक्टर है विक्रम भट्ट की सारी Webs Series अच्छी है इसमें कुछ Horror भी है और Romentic भी है तो उसकी चेंनेल का नाम बतादेते है उसकी नाम VB on The Webs है Youtube में सारी Webs Series के Episode Available है 


Man's World

ऐसी परिस्थिति की कल्पना करें जहां एक चमत्कार होता है, और लिंग भूमिकाओं का आदान-प्रदान होता है- पुरुषों को महिलाओं के जूते और उपाध्यक्ष के विपरीत दिलचस्प, ठीक है?
कलकत्ता कोचीन, बॉलीवुड अभिनेता, परिणीति चोपड़ा, रिचा चड्ढा, भूमि पेडनेकर, मैनस वर्ल्ड सहित बॉलीवुड सेलेबल्स की विशेषता है एक नर साहसी व्यक्ति की कहानी- किरण, जो मानते हैं कि दुनिया पुरुषों के लिए अनुचित है, और वोला! एक दिन, वह अपने पिता के घर के कामकाज की तलाश में उठता है, लड़कियां सड़कों पर लड़खड़ाने वाली लड़कों की तरफ इशारा करती हैं, और वह मासिक धर्म में है.

Watch Trailer
Youtube Video Downloader

Bang Baaja Baraat

इसमें दो प्रेमियों की शानदार कहानी है, जिसे को Love Story पसंद है उसके लिए यह Webs Series  बोहोत Romentic Fill करनेवाली है.इसमें सादी के बारे में बताया गया है वह आप देखेंगे तो पता चल जाएगा की कहानी में क्या है .

Watch Trailer
Youtube Video Downloader

और भी वेब सीरीज है जिसे के कुछ नाम बतादेता हु सारे Episode Online Watch कर सकते हो.
1) PARMENT ROOMMATE 
2) ALISHA 
3) I DONT'WATCH TV 
4) HIP HOP HOMLAND
5) ALL ABOUNT SECTION 377
6) LOVEBYTES
7) BAKED
8) GIRL IN THE CITY
9) HAPPY TO BE SINGLE 
10) NOT FIT 
All This Webs Series Available on YouTube With All Episode.

Top 5 Best Netflix Series For India_Most Watch 2018

  




No comments:

Post a Comment