Friday 4 May 2018

Top 10 Indian Affiliate Marketing Network Join with Earn Money from Home



Top 10 Indian Affiliate Marketing Network 


India में हर लोग part time job करके या online work करके पैसा कमाने के रास्ते ढूंढते रहते है तो दूसरी और  भारत में अधिक से अधिक लोग affiliate marketing network  से पैसा कमाते है जो online blogging करते है या कोई youtuber है, जयादा तर affiliate marketing network out of countries के है, लेकिन में आज कुछ ऐसे affiliate network के बारे में बताने जानेवाले है जो india के है,और इस affiliate marketing के जरिए आप अच्छे पैसे कमा सकते हो.


Top 10 Indian Affiliate Marketing Network
Top 10 Indian Affiliate Marketing Network 

Affiliate Marketing ऑनलाइन पैसा कामना का बहुत बड़ा स्रोत है एक ही network में आपको सारी कम्पनी के प्रोडकट मिलते है जिसे आप ऑनलाइन सेल करके अच्छे कमिशन कमा सकते हो  और सारी की ब्रांड मौजूद होती और सारि कंपनी के कमीशन अलग-अलग होते है जिसे आप अच्छा मुनाफा कमा सकते हो इस ऑफर को आप अपने blogg या youtube के जरिए प्रमोशन कर सकते है या कोई paid ad network से भी आप affiliate network को सेल अशनि से कर सकते हो  तो आज में टॉप 10 इंडियन affiliate network के बारे में बतायेगे.

(1) Cuelinks.com

 Cuelink एक no.1 indian affiliate marketing network है जिसे ज्वाइन होकर अच्छे पैसे कमा सकते हो इस में आपको dail offers मिलती रहती है,और आपको कमिशन भी अच्छा मिलता है इसमें सारि बड़ी कम्पनी के प्रोडकट sale कर सकते हो और पैसा कमा सकते हो Cuelink India की Best Affiliate Network Company  मनाई जाती है cluelink को बड़े-बड़े blogger भी use करते है जिसे हर्ष अग्रवाल है वह इस cuelink को use करते है इस में बहुत सरे ऑप्शन है जिसे आप अपने ब्लॉग या यूट्यूब को affiliate network से monetize कर सकते हो तो में निचे लिंक share करता हु जिसे join होकर आप भी काम सुरु कर सकते हो.

 (2) Vcommission

vCommission मेरा पसंदीदा indian affiliate network है। आप उनके साथ सभी लोकप्रिय प्रोड्कट ऑफर मिलते है । आपको बहुत सी CPI,CPA,CPC और CPS ऑफर मिलेंगे। वे सीधे आपके बैंक खाते में भुगतान करते हैं। vCommission 2008 में स्थापित किया गया था और यह इंडियन के टॉप एफिलिएट नेटवर्क कंपनी है। 
vCommission में 17000 से अधिक सहयोगी हैं और भारत में अग्रणी संबद्ध नेटवर्क बन गए हैं। सीपीए, सीपीआई, सीपीसी और सीपीएस पर कई लोकप्रिय सहबद्ध प्रस्तावों के साथ इसमें बहुत सारे प्रस्ताव हैं। यह कई सालों से एक शीर्ष भारतीय संबद्ध नेटवर्क रहा है।


(3) Admitad.com


Admitad एक जर्मन आधारित affiliate नेटवर्क है जिसे 2015 में भारत में लॉन्च किया गया था। admitad लागत प्रति कार्य CPA संबद्ध कार्यक्रम प्रदान करता है जिससे advertiser को अपनी प्रोडक्ट को सेल करने के लिए के लिए नए व्यापार मॉडल के साथ बिक्री और प्रकाशकों के विश्वसनीय स्रोत प्राप्त करने में सहायता मिलती है। Admitad के साथ, विज्ञापनदाता नए ग्राहकों को प्राप्त करते हैं और उन्हें परिणाम मिलने पर ही भुगतान करने की आवश्यकता होती है। प्रकाशकों के लिए अभिनव उत्पादों की एक श्रृंखला और साथ ही साथ वैश्विक सेवाएं भी मिलती हैं.

विज्ञापनदाताओं को अपने लक्षित दर्शकों के लिए अधिकतम कवरेज मिलता है। वे अपना कमीशन शुल्क निर्धारित कर सकते हैं और सीपीए की दक्षता का मूल्यांकन कर सकते हैंप्रवेश द्वारा प्रस्तुत चैनल। यह सीपीए संबद्ध विपणन का तरीका नवाचार कर रहा है। हालांकि भारत में प्रवेश पत्र अपेक्षाकृत नया है, लेकिन उसने सीपीए संबद्ध विपणन के प्रमुख पहलुओं में विशेषज्ञता हासिल की है।

(4) iCubesWire


iCubesWire की हेड ऑफिस बैंगलोर में है । iCubesWire देश में सबसे तेजी से बढ़ते वाला एफिलिएट नेटवर्क में से एक है आप flickart,amazone,paytm,इत्यादि जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के CPS और CPA संबद्ध ऑफ़र के बहुत सारे मिल सकते हैं. 
payment methode: They pay between net-30 to 60 days


 (5) Payoom

India में एक और तेजी से बढ़ते  affiliate network है । प्रतिष्ठित ब्रांडों के CPA,CPL, CPS, CPM,  ऑफर मिलिटी है। मैंने उनके साथ काम किया है, और वे महान समर्थन और समय पर भुगतान की पेशकश करते हैं।
यह उच्च रूपांतरण, शीर्ष भुगतान विज्ञापन अभियानों के लिए आपका द्वार है।PayOOM आपको ,Website, या ईमेल के माध्यम से प्रचार करने की अनुमति देता है। PayOOM के साथ, आप हमेशा अपनी ऑनलाइन सूची मुद्रीकरण के लिए अपने सर्वोत्तम अभियान प्राप्त कर सकते हैं।

वे सहायक हैं, और उनके समग्र समर्थन के लिए उत्तरदायी हैं। यह हमेशा आपकी समस्याओं और प्रश्नों को सुनता है। यह एक महान उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है जिसे आप हमेशा याद रखेंगे।

(6) CJ Affiliate (Commission Junction)


CJ affiliate एक बहुत बड़ा नेटवर्क है और global network मानाजाता है उस का काम आल आवर कॉन्ट्री से जुड़ा है CJ afiliate network विज्ञापनदाताओं और प्रकाशकों के बीच उत्पादक साझेदारी को बढ़ावा देकर लाखों ऑनलाइन उपभोक्ताओं तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका साबित करता है।इसके अलावा, CJ Afiliate Network भारतीय संबद्ध Selling के लिए भी अच्छा है।अपने नेटवर्क में 3000 विज्ञापनदाता। वेबसाइट बिक्री यातायात के मुकाबले ज्यादा बिक्री करना, या अधिक ग्राहकों को ढूंढना सर्वोत्तम है।

(7) DGM India

डीजीएम एक और तेजी से बढ़ता हुआ भारतीय affliate network है। उनके पास बहोत  विज्ञापनदाता संबद्ध ऑफ़र हैं। यह भारत का अग्रणी डिजिटल मीडिया मंच है। Their offerings include performance, branding, video, and mobile services. DGM Proprietary Technology used across platforms. 200 मिलियन क्लिक मासिक। यह पूरे भारत में 20,000 से अधिक वेबसाइटों से सूची एकत्र करता है।

 (8) Optimise

 पहले ओएमजी के रूप में जाना जाता है, ऑप्टिमाइज़ एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय Marketing Network है 
यह खुद को भारत में एक लोकप्रिय संबद्ध नेटवर्क में विकसित किया है। यह दुनिया भर के कई ब्रांडों के लिए बहुत सारे एफिलिएट्स, मोबाइल और रिवार्ड सॉल्यूशंस प्रदान करता है। ऑप्टिमाइज़ पर, आपके पास प्रचार करने के लिए बहुत सारे CPA,CPS और मोबाइल ऑफर हैं.



 (9) Vertoz


 (10) ShareASale

तो दोस्तों मेरा Article कैसे लगा मुझे कमेंट करके जरूर बातये  और मेरी इस पोस्ट को शेयर करना न भूले जिसे और लोगो को एफिलिएट नेटवर्क के बारेमे जानकारी मिले और पैसा कमा ने का मौका मिले "जय हिन्द" 


No comments:

Post a Comment